17 वर्षीय बालिका ने किलर से किया हत्या का सौदा, पढ़िए पूरी खबर

17 वर्षीय बालिका ने किलर से किया हत्या का सौदा, पढ़िए पूरी खबर

#17-year-old girl made a murder deal with killer, read full news

आयोवा में एक 17 वर्षीय लड़की को सात साल के बच्चे को मारने के लिए एक हिटमैन को किराए पर लेने का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। लड़की ने रेंटएहिटमैन डॉट कॉम नाम की फर्जी साइट का इस्तेमाल कर एक हिटमैन को हायर करने की कोशिश की। डेस मोइनेस रजिस्टर के अनुसार, वह इस बात से अनजान थी कि साइट एक पैरोडी थी। वह अब हिरासत में है। लड़की ने कथित तौर पर वेबसाइट पर सात वर्षीय बच्चे का नाम प्रदान किया, जिसमें बताया गया था कि बच्चा कहाँ रहता है और मिल सकता है। वेबसाइट के मालिक ने पुलिस से संपर्क किया, जिसने बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया। कथित तौर पर, कथित हिटमैन के रूप में प्रस्तुत एक अंडरकवर अधिकारी ने उससे संपर्क किया।




केसीसीआई के मुताबिक, लड़की अब हत्या के लिए आग्रह करने के संगीन आरोप का सामना कर रही है। नाबालिग होने के कारण उसका नाम गुप्त रखा गया है। रेंट एहिटमैन डॉट कॉम के मालिक बॉब इनेस एक आईटी प्रोग्रामर हैं, जिन्होंने एक कंप्यूटर सुरक्षा कंपनी का विज्ञापन करने के लिए मजाक में साइट का नाम गढ़ा। कंपनी की स्थापना उन्होंने और उनके कॉलेज के दोस्तों ने की थी। कंपनी की वेबसाइट कहती है, "यह सामान्य ज्ञान है कि डार्क एंड डीप वेब्स नापाक कामों को करने के लिए सुरक्षित बाज़ार नहीं हैं। ये साइटें अक्सर वायरस सहित संभावित जोखिमों से भरी होती हैं, और धोखाधड़ी बड़े पैमाने पर होती है। गोपनीयता की कोई गारंटी नहीं है, और आपकी जानकारी कानून प्रवर्तन एजेंसियों सहित कम प्रतिष्ठित वेबसाइटों पर लीक हो सकती है, और यह कोई मज़ेदार बात नहीं है!



यह जोड़ता है, “अच्छी खबर यह है कि RENT-A-HITMAN एक सुरक्षित और सुरक्षित विकल्प है जो वर्ल्ड वाइड वेब पर आसानी से उपलब्ध है। हम अपने ग्राहकों की गोपनीयता बनाए रखने पर बहुत महत्व देते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि उनकी गोपनीयता HIPPA, हिटमैन सूचना गोपनीयता और संरक्षण अधिनियम 1964 के तहत सुरक्षित है।



हालाँकि, कंपनी ने कभी उड़ान नहीं भरी। इनेस अंततः इसके बारे में भूल गए, केवल बाद में पता चला कि अपराधी साइट का उपयोग हिटमैन को किराए पर लेने या खुद बनने की कोशिश करने के लिए कर रहे हैं। इसके बाद इन्स ने संदिग्ध लगने वाले पुलिस अनुरोधों को पूरा करने के लिए वेबसाइट का उपयोग करना शुरू किया। इस तरह पकड़ी गई 17 वर्षीय किशोरी। वयस्कों और बच्चों को यह बताने के लिए बहुत सी लाभकारी जानकारी साझा की जा सकती है कि इंटरनेट निश्चित रूप से सुरक्षित स्थान नहीं है," इनेस ने पिछले साल लोगों को बताया। "वहाँ बुरे लोग हैं।

#world, #ekaawaz, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे