संगीता फोगट को डब्ल्यूएफआई प्रमुख के कार्यालय ले जाते समय 'समझौता' के दावे पर पहलवान

संगीता फोगट को डब्ल्यूएफआई प्रमुख के कार्यालय ले जाते समय 'समझौता' के दावे पर पहलवान

#Wrestler claims 'compromise' while taking Sangeeta Phogat to WFI chief's offic

पहलवान विनेह फोगट और बजरंग पुनिया ने शुक्रवार को उन खबरों की आलोचना की, जिसमें दावा किया गया था कि संगीता फोगट को भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख के आवास पर देखे जाने के बाद पहलवान बृजभूषण शरण सिंह के साथ यौन उत्पीड़न के मुद्दे को सुलझा रहे थे। विरोध करने वाले पहलवानों ने कहा कि बृज भूषण अपनी शक्ति का इस्तेमाल कथा को बदलने के लिए कर रहे थे, जबकि वास्तव में एक महिला शिकायतकर्ता को बृज भूषण के आधिकारिक आवास पर ले जाया गया क्योंकि यह अपराध स्थल था। विनेश फोगट ने एक बार फिर अपनी गिरफ्तारी की मांग करते हुए ट्वीट किया, "यह बृजभूषण की ताकत है। वह अपने बाहुबल, राजनीतिक ताकत और झूठी कहानी चलाकर महिला पहलवानों को परेशान करने में व्यस्त हैं।" विनेश ने कहा, "अगर पुलिस हमें तोड़ने के बजाय उसे गिरफ्तार करती है, तो न्याय की उम्मीद है, अन्यथा नहीं।


महिला पहलवान पुलिस जांच के लिए अपराध स्थल पर गई थीं, लेकिन मीडिया में यह चलाया गया कि वे समझौता करने गई थीं।" विनेश ने ट्वीट किया। महिला पहलवान पुलिस जांच के लिए अपराध स्थल पर गईं लेकिन मीडिया में यह चला गया कि वे समझौता करने गई थीं। यह बृजभूषण की शक्ति है। वह बाहुबल, राजनीतिक शक्ति और झूठे नैरेटिव चलाकर महिला पहलवानों को परेशान कर रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी आवश्यक है। पुलिस हमें तोड़ने की कोशिश कर रही है, "बजरंग पुनिया ने ट्वीट किया।


यह पहली बार नहीं है जब पहलवानों का विरोध गलत सूचना का निशाना बना। हाल ही में, यह बताया गया था कि पहलवानों ने रेलवे ड्यूटी पर लौटने के बाद अपना विरोध समाप्त कर दिया था।

दिल्ली पुलिस ने स्पष्ट किया कि महिला पहलवानों के बृजभूषण के घर जाने को लेकर गलत खबरें चल रही थीं। डीसीपी नई दिल्ली के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया, "कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें। दिल्ली पुलिस एक महिला पहलवान को भारतीय कुश्ती महासंघ के कार्यालय में जांच के लिए ले गई।

#ekaawaz, #indianews, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे