केबीसी' का मंच एक सुपर स्पीड चार्जिंग पॉइंट है: अमिताभ बच्चन

केबीसी' का मंच एक सुपर स्पीड चार्जिंग पॉइंट है: अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 15 में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे क्विज- बेस्ड रियलिटी शो का मंच उनके लिए एक सुपर-स्पीड चार्जिंग पॉइंट है। शो के 41वें एपिसोड में बिग बी ने रोलओवर कंटेस्टेंट प्रवीण गोरसिया का हॉट सीट पर स्वागत किया। अमिताभ ने एपिसोड की शुरुआत करते हुए कहा, "देवियों और सज्जनों। हमें अपने मोबाइल और लैपटॉप को चालू रखने के लिए उन्हें चार्ज करने की आवश्यकता है। और हमें इसके लिए चार्जिंग पॉइंट की जरुरत होती है। हमें अपने जीवन के साथ भी ऐसा ही करना होगा।

मंजिल तक पहुंचना एक लंबी यात्रा है। और इस यात्रा में, अपनी प्रेरणा और साहस को रिचार्ज करने के लिए, हमें उम्मीद के चार्जिंग पॉइंट की आवश्यकता होती है। यह मंच भी एक चार्जिंग पॉइंट है। हमारे प्लेयर्स अपना तनाव दूर करते हैं। वे प्रेरणा और जुनून के साथ खुद को रिचार्ज करते हैं।'' उन्होंने आगे बताया, "यह हमारे दर्शकों के लिए भी एक चार्जिंग पॉइंट है। हर प्लेयर्स की जीत में लोग अपनी जीत देखते हैं। और यह जीत उन्हें रिचार्ज करती है।


और मेरे लिए, यह मंच एक सुपर-स्पीड चार्जिंग प्वाइंट है। क्यों? क्योंकि जब मैं यहां आता हूं और यहां दर्शकों के मुस्कुराते चेहरे देखता हूं, और उनकी जोशीली तालियां सुनता हूं, तो यह मुझे तरोताजा कर देती है। आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।'' कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा: "वर्तमान में जीवन के चार्जिंग प्वाइंट यानी हॉट सीट पर बैठे हमारे रोलओवर कंटेस्टेंट प्रवीण हैं। प्रवीण का जीवन उतार-चढ़ाव से गुजरा है। और जब वह आये तो उन्होंने हमें अपने बारे में बताया कि उन्होंने एक काम शुरू किया, फिर दूसरा, और अंततः उन्हें लगा कि उनको लेखक बनना है।" उन्होंने कहा, "प्रवीण स्क्रिप्टराइटर हैं। और उनकी इच्छा किसी दिन किसी फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिखने की है।" कंटेस्टेंट ने खेल छोड़ने का फैसला किया और पुरस्कार राशि के रूप में 1,60,000 रुपये लिए। 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है।

#ekaawaz, #bollywood, #todeynews, #latestnews, #KBC, 
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे