पांच सटोरियाें को पुलिस ने दबोचा, नशे का इंजेक्शन बेचने वाला गिरफ्तार

पांच सटोरियाें को पुलिस ने दबोचा, नशे का इंजेक्शन बेचने वाला गिरफ्तार

#Police caught five bookies, drug injection seller arrested

जबलपुर : शहपुरा पुलिस ने चार और पनागर पुलिस ने एक सटोरियों को गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से 16 हजार 170 रुपये और मोबाइल फोन जब्त किए गए। पनागर पुलिस के मुताबिक बरझाई मंदिर के पास देवरी पनागर निवासी नरेन्द्र बर्मन उर्फ शेरू को पकड़ा। जांच के दौरान उसके पास मोबाइल फोन बरामद हुआ। जिसमें सट्टा पट्टी थी। पुलिस ने देखा कि वह सभी अंक उसने सुमित केवट को वॉट्सएप किए थे।

नरेन्द्र ने बताया कि सट्टा लिखने के एवज में सुमित प्रतिदिन सौ रुपये देता था

पूछताछ में नरेन्द्र ने बताया कि सट्टा लिखने के एवज में सुमित द्वारा उसे प्रतिदिन सौ रुपये दिए जाते थे। वहीं शहपुरा पुलिस ने वार्ड क्रमांक एक निवासी सोनू गोटटायं, ग्राम रमखिरिया निवासी जितेन्द्र सिंह राजपूत, ग्राम गंजकटंगा निवासी संदीप चड़ार और खैरी मोहल्ला निवासी सीताराम रजक को गिरफ्तार किया। सटोरियों पर सट्टा एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
नशे का इंजेक्शन बेचने वाला गिरफ्तार

शहर में नशे के इंजेक्शन बेचने वाले एक आरोपित को बेलबाग पुलिस ने सोमवार रात गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से नशे के 42 इंजेक्शन जब्त किए गए है। पुलिस ने बताया सूचना मिली कि एक युवक घमापुर चौक के पास नशे के इंजेक्शन बेचने के लिए घूम रहा है। सूचना पर टीम ने चौक पर दबिश दी और उसे पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम घमापुर चौक खटीक मोहल्ला निवासी राजा सोनकर बताया। जांच के दौरान पुलिस टीम को उसके पास से नशे के 42 इंजेक्शन मिले। पूछताछ में आरोपित ने कबूला कि वह एक सेट इंजेक्शन 250 रुपए में बेचता था।

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, #jabalpur, #crime, 
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे