बेटी की सगाई तुड़वाने पहुंचे पिता पुलिस के पास, पढ़िए पूरी खबर

बेटी की सगाई तुड़वाने पहुंचे पिता पुलिस के पास, पढ़िए पूरी खबर

#Father went to police to break daughter's engagement, read full news

बरेली: फतेहगंज पश्चिमी के एक मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति का कहना है कि वह अपने पूरे परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में रहकर नौकरी करता था। इसी दौरान फतेहगंज पश्चिमी के ही गांव बकैनिया गांव में रहने वाला उनके बेटे का दोस्त घर आने-जाने लगा। वह उनकी बेटी को गंदी नीयत से देखता था। उन्होंने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देने लगा।

खुद को प्रधान का बेटा बताकर उसने तमंचा दिखाकर गोली मारने की धमकी दी। इससे डरकर वे लोग हिमाचल से काम छोड़कर अपने घर आ गए। इसके बाद आरोपी ने उनकी बेटी के फोटो वायरल कर दिए और उनकी बेटी की सगाई तुड़वाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने थाना फतेहगंज पश्चिमी में शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो उच्च अधिकारियों को एक्स पर शिकायत की है। उन्होंने बेटी की फोटो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बरेली की हवा

बरेली की हवा अब एक बार फिर से खराब हो गई है। अव्यवस्थित निर्माण कार्य और वाहनों की आवाजाही से आबोहवा में स्मॉग (धुआं, धूल और धुंध की मिलीजुली परत) फैल चुकी है। इधर, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की ओर से भेजी जा रहे नोटिस विभागों में बेअसर हो रहे है।

शहर में प्रदूषण की वजह बनी बेतरतीब खोदाई, परियोजनाओं की धीमी रफ्तार और नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) की गाइडलाइन का उल्लंघन है। इससे वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) बढ़ने से शहर में प्रदूषण का स्तर सामान्य से ज्यादा दर्ज हो रहा है। अधिकारी प्रदूषण से निजात पाने की कवायद के बजाय नोटिस भेज रहे हैं। जबकि मौसम वैज्ञानिक का कहना है कि यह प्रदूषण की परत है। तापमान में गिरावट से शहर में फैला धुआं और धूल के कण ऊपर नहीं जा पा रहे। इसी वजह से शाम करीब पांच के बाद स्ट्रीट लाइट जलाने की नौबत आ रही है।

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, #bareli,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे