डेटिंग एप पर दोस्ती...फिर लव, सेक्स और ब्लैकमेलिंग

डेटिंग एप पर दोस्ती...फिर लव, सेक्स और ब्लैकमेलिंग

#Friendship on dating app...then love, sex and blackmailing

पणजी । डेटिंग एप पर दोस्ती और फिर लव, सेक्स और धोखा वाले गिरोह का गोवा पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। गिरोह गुजरात से गोवा आने वाले कारोबारियों को निशाना बनता था। कारोबारियों को टारगेट करके लड़कियां डेटिंग एप पर दोस्ती करती थीं और फिर उन्हें डेटिंग पर बुलाया जाता था। किसी होटल में कारोबारी के खर्चे पर ही लड़की ठहरती और सेक्स भी होता था। इसके बाद ब्लैकमेलिंग की कहानी शुरु होती थी। गोवा में गुजरात के कई कारोबारी जब लगातार फंसे तब पुलिस को शक हुआ और जब जांच की तब गोरखधंधा सामने आया। इस मामले में गोवा पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है।


दरअसल सेक्सटॉर्शन का यह इंटर-स्टेट रैकेट काफी दिनों से चल रहा था। इसके तहत खुद को ब्यूटीशियन बताकर महिलाएं कारोबारियों से डेटिंग एप पर दोस्ती करती थीं। फिर कारोबारियों से किसी होटल में मुलाकात करके संबंध बनाती थीं और फिर ब्लैकमेल करके लाखों रुपये की वसूली की जाती थी। पुलिस की शुरुआती जांच में कम से कम 15 महिलाओं का पता चला है। इसमें एक वकील भी शामिल है। ये लोग गुजरात की जेल में हत्या के आरोप में जेल में बंद एक महिला के निर्देश में काम कर रहे थे। जांच में पुलिस को पता चला कि इस गैंग ने गोवा में रेप के गलत आरोपों के आधार पर तीन केस दर्ज कराए थे।


पीड़ित कारोबारियों पर रेप के केस तब कराए गए, जब उनसे संबंध बनाने के बाद ब्लैकमेलिंग की गई और उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया। पुलिस ने कहा कि हमें तब संदेह हुआ, जब गुजरात की कुछ महिलाओं ने एक जैसी ही शिकायतें कई बार दर्ज कराईं। सभी मामलों में आरोप लगाया कि उनके साथ रेप हुआ है, लेकिन जांच में बात गलत निकली। इसतरह के एक मामले में 22 अगस्त को एक ब्यूटीशियन, उसकी कजिन और ड्राइवर उत्तरी गोवा के एक पुलिस थाने पहुंचे थे। महिला ने आरोप लगाया कि गुजरात के एक कारोबारी ने उत्तरी गोवा के एक होटल में उसका रेप किया गया।


फिर उसी दिन महिला ने कारोबारी से 2 लाख रुपये में थाने के बाहर ही समझौता कर लिया। दो दिन बाद यही लोग एक अन्य पुलिस थाने में शिकायत करने पहुंचे। इस बार महिला की कजिन ने पीड़िता होने का दावा किया। वहीं ब्यूटीशियन ने खुद को उसका दोस्त बताया। महिला ने आरोप लगाया था कि गुजरात के एक ठेकेदार से उसकी मुलाकात गोवा आ रही फ्लाइट में हुई थी और कारोबारी ने उस रिसॉर्ट में ले जाकर रेप किया। इस मामले में पुलिस ने कॉन्ट्रैक्टर को अरेस्ट भी कर लिया, लेकिन ऐसा ही एक मामला कुछ ही दिन में फिर आया और आरोपी गुजरात का ही एक अन्य कारोबारी निकला।

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे