गे पार्टनर पर जालसाजी और शारीरिक उत्पीड़न का लगाया आरोप, पीड़ित ने कहा- वादा कर पैसे ऐंठे

गे पार्टनर पर जालसाजी और शारीरिक उत्पीड़न का लगाया आरोप, पीड़ित ने कहा- वादा कर पैसे ऐंठे

#Gay partner accused of fraud and physical harassment, victim said - extorted money by promising

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक युवक ने गुरुवार को अपने गे पार्टनर पर जालसाजी और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित ने दावा किया है कि वह अपने समलैंगिक साथी सोमनाथ पाल के साथ पिछले दस वर्षों से रिश्ते में है, जो वर्तमान में पेशेवर कारणों से राज्य के बाहर बस गया है। जब भी आरोपी पश्चिम बंगाल आता था तो वह उसके किराए के आवास पर कुछ दिन बिताता था। पीड़ित का आरोप है कि हमेशा साथ रहने का वादा कर आरोपी ने उससे पैसे ऐंठे। पुलिस शिकायत के अनुसार, युवक ने अपनी सोने की चेन भी अपने पार्टनर को दे दी।


पीड़ित का आरोप है कि पिछले कुछ सालों से उसके पार्टनर का उसके प्रति नजरिया बदलने लगा और जब भी वह उसके घर आता तो वह उसे अक्सर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि मारपीट की वजह से उसे कई बार इलाज भी कराना पड़ा।


पीड़ित का आरोप है कि पैसे देने के लिए लगातार दबाव बनाया जाता रहा। अंत में, पीड़ित को पता चला कि उसका साथी नदिया जिले के एक अन्य युवक के साथ भी रिश्ते में है। फिर पीड़ित ने नवद्वीप पुलिस स्टेशन में अपने पार्टनर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

#ekaawaz, #gay, #kolkata, #todeynews, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे