कर्नाटक: कबाब विक्रेता ने पहले वीडियो बनाया फिर पत्नी, दो बेटों और बेटी के साथ दे दी जान; सूदखोरी से परेशान था

कर्नाटक: कबाब विक्रेता ने पहले वीडियो बनाया फिर पत्नी, दो बेटों और बेटी के साथ दे दी जान; सूदखोरी से परेशान था

#Karnataka: Kebab seller first made a video and then committed suicide along with his wife, two sons and daughter; was troubled by usury

सरकारों की तरफ से आर्थिक मदद की तमाम योजनाएं चलाए जाने के बाद भी देश से सूदखोरी का कलंक मिट नहीं रहा है। आए दिन सूदखोरों से आतंकित होकर लोग आत्महत्या जैसा कदम उठा लेते हैं। रविवार को ऐसा ही एक मामला कर्नाटक में सामने आया।

तुमकुरु जिले के सदाशिवनगर में एक सूदखोर कलंदर से कबाब विक्रेता गरीब साब ने 1.5 लाख रुपये का कर्ज लिया, जिसे वह समय पर नहीं चुका पाया। इसके बाद कलंदर ने साब और उसके परिवार को तंग करना शुरू कर दिया। आखिर में कलंदर का आतंक इतना ज्यादा बढ़ गया, साब ने अपने पूरे परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। साब ने मरने से ठीक पहले एक वीडियो भी बनाया, जिसमें राज्य के गृह मंत्री जी. परमेश्वर से आरोपी को सजा दिलाने की मांग की है। असल में परमेश्वर तुमकुरु से ही विधायक हैं।

कलंदर के डर से पूरे परिवार ने जान दी

इसके साथ ही लिखा कि कलंदर ने कई बार उसके पूरे परिवार के साथ मारपीट की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। साब ने वीडियो में कहा कि अगर वह अकेले मर गया, तो कलंदर उसके परिवार को जीने नहीं देगा, ऐसे में पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर रहा है।

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे