महिला को पिलाई शराब, फिर बारी-बारी से किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया

महिला को पिलाई शराब, फिर बारी-बारी से किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया

#Made the woman drink alcohol, then raped her one by one, also made an objectionable video

आगरा जिले में 5 लोगों ने एक महिला को शराब पिलाने के बाद कथित तौर पर उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उन लोगों ने महिला को बुरी तरह से पीटा। आखिर में अपने बचाव के लिए महिला को चिल्लाकर लोगों से मदद मांगनी पड़ी। लेकिन मौके पर पहुंचने के बाद लोगों ने उसे बचाने के बजाए उसका वीडियो बनाने लगे। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उन आरोपियों को गिरफ्तार किया

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा की बसई पुलिस चौकी को शनिवार देर रात एक कॉल आया। फोन पर पुलिस को सूचना दी गई कि ताजगंज इलाके में रिच गेस्ट हाउस में जमकर हंगामा हो रहा है। यहां एक महिला के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया है। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ आरोपियों ने खूब मारपीट भी की है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां पहुंचकर देखा कि एक महिला बुरी तरह से रो रही है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो महिला ने बताया कि, 5 लोगों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और जब उसने इसका विरोध किया तब उन्होंने उसे पीटा। इसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

इस मामले में एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि, ‘महिला से पूछताछ में पता चला है कि उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया था। इस वीडियो को लेकर उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा था। बीते शनिवार को भी युवक उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने महिला को जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद उन लोगों ने उसके साथ गलत काम भी किया।’

उन्होंने आगे बताया कि, पुलिस ने महिला से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है। यह घटना शनिवार देर रात करीब 12 बजे की है। फिलहाल उस होम स्टे को बंद करा दिया गया है।

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि, इस मामले में मुख्य आरोपी जितेंद्र सिंह राठौर है। उसके साथ ही उसके तीन दोस्त, रवि, मनीष और देव को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपी ताजगंज थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।


#ekaawaz, #todeynews, #latestnews,#rape,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे