पूजा भट्ट ने आलिया भट्ट की सफलता का श्रेय इस विशेषता को दिया

पूजा भट्ट ने आलिया भट्ट की सफलता का श्रेय इस विशेषता को दिया

#Pooja Bhatt attributes Alia Bhatt's success to this trait

पूजा भट्ट का अपनी बहन आलिया भट्ट के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। वह अक्सर साक्षात्कारों में उनके बारे में गर्मजोशी से बात करती हैं और उनके सफल करियर की प्रशंसा करती हैं। हाल ही में एक किताब के लॉन्च पर बातचीत में पूजा भट्ट ने बताया कि कैसे उन्हें अपने लिए खड़े होने की क्षमता अपने पिता महेश भट्ट से विरासत में मिली है। इसके बाद उन्होंने कहा कि आलिया इसलिए इतनी सफल हैं क्योंकि उन्हें पता है कि क्या शेयर करना है और क्या नहीं।

अपनी किताब फ्री माई हार्ट का विमोचन करते हुए पूजा भट्ट ने कहा कि उन मुद्दों और मुद्दों के बारे में बोलना उनके स्वभाव में है, जिन पर वह विश्वास करती हैं और यह उन्हें अपने पिता से विरासत में मिला है। “मैं लोगों को यह कहने पर मजबूर नहीं कर सकता, ‘ओह, यह बहुत बहादुरी भरा काम था। आपने इसके बारे में बात की।” पूजा ने कहा, “मैं इसे स्वीकार नहीं कर सकती। यह मेरे स्वभाव में है। जब मैं एक महिला के लिए बोलती हूं, तो मैं अपने लिए बोलती हूं, जब मैं किसी कारण के लिए बोलती हूं, तो मैं अपने लिए बोलती हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि ये एक ऐसी क्वालिटी है जो आलिया भट्ट में नहीं है. क्योंकि इसीलिए वह इतनी सफल है। क्योंकि वह जानती है कि उनमें क्या समानता है और क्या नहीं। वहां क्या संग्रहित करना चाहिए और क्या नहीं.


3ekaawaz, #bollywood, #todeynews, #latestnews,

Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे