शराबी पति : बिजली के झटके दे कर बेरहमी से की पति की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

शराबी पति :  बिजली के झटके दे कर बेरहमी से की पति की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

#Drunken husband: Brutally murdered her husband by giving electric shocks, read full news

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पति-पत्नी के प्यारे रिश्ते को तार-तार कर दिया है। यहां एक महिला अपने पति की शराब पीने की आदत से इतनी परेशान थी कि उसने उसे करंट लगाकर मार डाला। महिला के ससुर ने अपनी बहू के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना सदर थाना क्षेत्र की है.

पुलिस को घर में एक शव मिला

जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला ने शनिवार रात इस घटना को अंजाम दिया. इस हत्या के बारे में 2 दिन तक किसी को पता नहीं चला. सोमवार को इसकी जानकारी मृतक के पिता को हुई तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची, जहां पुलिस को घर में 38 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

महिला ने अपराध कबूल कर लिया

मामले की जांच कर रहे सदर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सोमवार को एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी बहू पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है. जांच के दौरान आरोप सच साबित हुआ. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका पति रेहड़ी लगाता था, उसकी रोज-रोज शराब पीने की आदत से वह काफी परेशान थी। इस बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था। आरोपी ने बताया कि घटना की रात भी उसका पति शराब पीकर घर आया था. दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. झगड़े के बाद आरोपी महिला ने शराबी पति को बांध दिया, फिर करंट लगाकर मार डाला. पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक और आरोपी की दो बेटियां हैं और वे आगरा में किराए के मकान में रहती थीं

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे