पड़ोसी ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार, पढ़िए पूरी खबर

पड़ोसी ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार, पढ़िए पूरी खबर

#Neighbor made girl a victim of lust, read full news

उत्तर प्रदेश : गाजियाबाद से एक 8 साल की बच्ची से रेप और अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां की मौत हो चुकी है और वो अपनी नानी के साथ रहती है. मासूम अपने घर के पास एक भंडारा खाने के लिए गई थी. पड़ोस में रहने वाला लड़का उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और बच्ची के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया.

घटना के बाद आरोपी ने बच्ची को डराया धमकाया और इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी न बताने को कहा साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. डरी सहमी बच्ची ने घटना के 7 दिन बाद अपनी नानी को घटना की जानकारी दी. यह सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई फिर तुरंत ही नानी ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले पर एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि दिनांक 24 दिसंबर को डायल 112 पर थाना लिंक रोड, बृज विहार चौकी के अंतर्गत 10 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ एक व्यक्ति के द्वारा छेड़खानी करने की सूचना प्राप्त हुई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच शुरू की. पीड़ित बच्ची और उसकी नानी से पूछताछ की गई तो पता चला कि बच्ची की उम्र 8, 9 साल है. वह मूल रूप से बिहार की रहने वाली है. मेहनत मजदूरी कर बच्ची और परिवार का पेट पालती है.

पुलिस ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला लवकुश नाम का 19 साल का लड़का बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

#ekaawaz, #uttarpardesh, #crime, #todeynews, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे