सुहागरात का वीडियो किया रिकॉर्ड, ब्लैकमेल से तंग आकर लड़की ने उठाया ये कदम

सुहागरात का वीडियो किया रिकॉर्ड, ब्लैकमेल से तंग आकर लड़की ने उठाया ये कदम

#Recorded wedding night video, fed up with blackmail, girl took this step

नोएडा: नोएडा के फेज-3 पुलिस ने मंदिर में कथित शादी रचाने के बाद युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को शनिवार को गढ़ी चौखंडी गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि युवक सुहागरात का वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर युवती से बार-बार दुष्कर्म करता रहा। मानसिक रूप से परेशान युवती ने इस दौरान फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

थाना प्रभारी ने बताया कि 35 वर्षीय युवती की अमन से टेलीग्राम पर पिछले साल दोस्ती हुई थी। दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। युवक ने युवती के सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा। युवती ने इसे स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों ने पर्थला चौक के पास एक मंदिर में शादी कर ली। युवक ने चुपके से मोबाइल से इसका वीडियो भी बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और चोरी से इसका वीडियो भी बना लिया।

पीड़िता ने जब सामाजिक रूप से शादी करने के लिए कहा तो अमन भड़क गया। उसने मंदिर में रचाई शादी को ड्रामा बताते हुए सोशल मीडिया पर अंतरंग वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। उसने युवती के परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अमन युवती को ब्लैकमेल कर बार-बार दुष्कर्म करता रहा। 11 जुलाई को पीड़िता ने खिड़की से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। बालकनी से कूदने से युवती की हाथ की हड्डी टूट गई थी और आंख और सिर चोट आई।

#ekaawaz, #crime, #blackmail, #todeynews, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे