अमेरिका के लॉस एंजिल्स में न्यू ईयर पार्टी में हुई फायरिंग, तीन लोगों की मौत

अमेरिका के लॉस एंजिल्स में न्यू ईयर पार्टी में हुई फायरिंग, तीन लोगों की मौत

#Firing took place at a New Year party in Los Angeles, America, three people died

नए साल का आगाज होते ही अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है। लॉस एंजिल्स में अलग-अलग क्षेत्रों में हुई गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है।

न्यू ईयर पार्टी के दौरान गोलीबारी

अधिकारियों ने बताया कि लॉस एंजिल्स शहर के एक व्यावसायिक इलाके में न्यू ईयर पार्टी चल रही थी। पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने क्या कहा

पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात करीब एक बजे गोलीबारी की आवाजें सुनाई दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को भागते हुए देखा। इस दौरान कई लोग घायल अवस्था में सड़क पर ही पड़े मिले।

महिला और व्यक्ति की हुई गोलीबारी में मौत

पुलिस ने बताया कि एक पुरुष और महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अधिकारियों ने शुरुआत में बताया था कि तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि, बाद में आठ लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई। बताया जा रहा है कि यह गोलीबारी एक पार्टी में विवाद के कारण हुई। फिलहाल किसी भी संदिग्ध के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

हॉथोर्न में एक महिला की हुई मौत

इस बीच, लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग ने बताया कि एक अन्य गोलीबारी की घटना हॉथोर्न शहर में सामने आई, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। बता दें कि पीड़ितों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है और तीन अन्य की हालत स्थिर है।

#ekaawaz, #world, #todeynews, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे