जोमैटो से लेकर ओयो तक, नए साल पर जमकर ऑर्डर, बुकिंग में भारी उछाल

जोमैटो से लेकर ओयो तक, नए साल पर जमकर ऑर्डर, बुकिंग में भारी उछाल

#From Zomato to Oyo, huge orders on New Year, huge jump in bookings

नई दिल्ली: जोमैटो और स्विगी जैसे फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म और ब्लिंकिट और जेप्टो जैसे क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ-साथ हॉस्पिटैलिटी प्रमुख ओयो में पिछले साल की तुलना में नए साल की पूर्व संध्या पर इस साल अब तक के सबसे ज्यादा ऑर्डर और बुकिंग देखी गईं।

क्विक ग्रॉसरी और फूड डिलीवरी प्लेटफार्मों को भारी ऑर्डर मिले। मौज-मस्ती करने वालों ने नए साल का जश्न मनाने के लिए घर पर रहना पसंद किया। जोमैटो के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने एक्स पर पोस्ट किया, ”हमने नए साल की पूर्व संध्या पर लगभग उतने ही ऑर्डर लिए जितने 2015, 16, 17, 18, 19, 20 को संयुक्त रूप से लिए थे। भविष्य को लेकर उत्साहित हैं!” ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने कहा कि उन्होंने 2023 में 31 दिसंबर की शाम को ऑर्डर की कुल संख्या को पार कर लिया।

ढींडसा ने लिखा, ”हम पहले ही एक दिन में सबसे ज्यादा ऑर्डर, ओपीएम (ऑर्डर पर मिनट), एक दिन में बेचे गए सॉफ्ट ड्रिंक्स और टॉनिक वाटर, एक दिन में बेचे गए चिप्स, एक दिन में राइडर्स को दिए गए टिप्स तक पहुंच चुके हैं।” उन्होंने कहा, ”और यह कम नहीं हो रहा है! सभी सिस्टम्स और स्टोर अब तक ठीक चल रहे हैं।”

गोयल ने पोस्ट किया कि जोमैटो और ब्लिंकिट के 3.2 लाख से ज्यादा डिलीवरी पार्टनर्स ने नए साल की पूर्व संध्या पर देश को सेवा दी।

#ekaawaz, #todeynews, #zomato, #latestnews, #delhi, #india, #newyear,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे