अप्राकृतिक संबंध बनाने दोस्त को उकसाया, तो मिली मौत की सजा

अप्राकृतिक संबंध बनाने दोस्त को उकसाया, तो मिली मौत की सजा

#Instigated friend to have unnatural sex, then got death sentence

दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के रैन बसेरे में रहने वाले एक शख्स ने 20 साल के युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि रैन बसेरे में रहने वाले युवक ने अपने 20 साल के साथी युवक की हत्या कर दी क्योंकि वो उसे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था. इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपी ने अपने साथी के सिर को पत्थर से कुचल दिया था.

हत्या का आरोपी मूलरूप से बिहार का रहने वाला है और मोरी गेट में खोया मंडी रैन बसेरा में रहता था. उसे पटना से पकड़ा गया है. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एमके मीना ने कहा कि पुलिस को 19 जनवरी को मोरी गेट डीडीए पार्क में एक शव पड़े होने की पीसीआर कॉल मिली थी. शव के मुंह पर खून और आंख के ऊपर चोट के निशान थे.घटनास्थल की फोरेंसिक जांच के बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया और हत्या का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस की एक टीम ने सीसीटीवी कैमरों के 50 से अधिक फुटेज का विश्लेषण किया. स्थानीय खुफिया जानकारी के साथ पीड़ित की पहचान उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के प्रमोद कुमार शुक्ला के रूप में हुई.

मीना ने कहा, ‘शुक्ला खोया मंडी में एक दुकान पर काम करता था और एक रैन बसेरे में रहता था.’ आगे की जांच से पता चला कि शुक्ला को आखिरी बार राजेश नामक व्यक्ति के साथ देखा गया था, जिसे बाद में पटना से पकड़ लिया गया. पूछताछ करने पर राजेश ने खुलासा किया कि शुक्ला उस पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव डालता था. पुलिस ने कहा कि इसी गुस्से के परिणामस्वरूप उसने शुक्ला को “खत्म” करने की योजना बनाई और 17 जनवरी को उसकी हत्या कर दी

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, #delhi,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे