जापानी शख्स ने डॉगी बनने के लिए किये लाखों खर्च

जापानी शख्स ने डॉगी बनने के लिए किये लाखों खर्च

#Japanese man spent lakhs to become a dog

टोक्यो । एक जापानी शख्स ने डॉगी बनने के लिए लाखों रुपए खर्च कर दिए। इस शख्स ने 13 लाख रुपये से भी अधिक पैसा खर्च खुद के लिए एक कुत्ते की कॉस्ट्यूम बनवाई। इसके बाद वह कुली प्रजाति का ऐसा कुत्ता बना कि लोग उसे और उसकी कॉस्ट्यूम को पसंद भी कर रहे हैं सोशल मीडिया पर उसे काफी लाइक्स भी मिल रहे हैं।

ये सब एक कंपनी ने संभव किया है जो खास तरह की कॉस्ट्यूम बनाती है। करीब 12500 पाउंड खर्च करने के बाद जापान के टोको ने यह कॉस्ट्यूम बनवाई थी। अब कोई भी व्यक्ति अपने ही नाप का कुत्ते का सूट बनवा सकता है। सूट बनवाने के बाद अपने एक्स अकाउंट पर टोको ने लिखा था कि वह जानवर बनने का ख्वाब पूरा कर सका। गेपोटो नाम की कंपनी की कॉस्ट्यूम की शुरुआत 1000 पाउंड यानी कि करीब 12-13 लाख रुपयों से शुरुआत होती है।

अजीब प्रोडक्ट्स के एक सेल्स पेज पर इसके बारे में लिखा है कि अपने पालतू जानवर की भावनाओं के समझने के लिए का सबसे आसान रास्ता है कि आप खुद एक पालतू जानवर बन जाएं। गेपोटो मूवी और टीवी शो आदि के लिए सूट्स की स्पेशलिस्ट है। यह कंपनी ऐसी कॉस्ट्यूम बना सकती है जो केवल कुली ही नहीं, हर वह कॉस्ट्यूम बना सकती है जो आप पहनना चाहते हैं। यह महंगी कॉस्ट्यूट है, लेकिन नाप लेने और विस्तार से मीटिंग लेने के बाद इसे बनाने का काम शुरू हो जाता है।

सोशल मीडिया पर टोको की तस्वीरों को देखकर किसी को यकीन नहीं होती है कि वह कोई कुली कुत्ता नहीं बल्कि एक इंसान है जो एक खास तरह की कॉस्ट्यूम पहने है। टोको अब सोशल मीडिया स्टार है और यूट्यूब चैनल पर नियमित तौर पर तस्वीरें अपलोड करता है। उसके 30 हजार से अधिक सब्स्क्राइबर्स हैं। इतनी लोकप्रियता के बाद भी टोको ने कभी अपने दोस्तों को इस बारे में नहीं बताया क्योंकि उन्हें लगता था कि पता नहीं कहीं उन्हें अजीब ना लगे।

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, #world,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे