नाबालिग लड़की घर छोड़कर भागी, वजह जानकर हैरानी में लोग

नाबालिग लड़की घर छोड़कर भागी, वजह जानकर हैरानी में लोग

#Minor girl ran away from home, people can know the reason

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में 13 साल की नाबालिग लड़की घर छोड़कर भाग गई. वो भी सिर्फ अपनी मां की डांट से बचने के लिए. मामला नवी मुंबई इलाके का है. दरअसल, लड़की ट्यूशन क्लास में नहीं जा रही थी. लड़की को लगा कि अगर ये बात उसकी मां को पता चली तो वो उसे बहुत डांटेंगी. इसलिए लड़की घर छोड़कर भाग गई.

जानकारी के मुताबिक, आइरोली इलाके की रहने वाली 13 साल की छात्रा शुक्रवार को घर से ट्यूशन के लिए निकली. लेकिन वो ट्यूशन सेंटर न जाकर गार्डन में बैठ गई. छात्रा की मां भी किसी काम से वहीं से गुजर रही थीं. उन्होंने जैसे ही बेटी को गार्डन में बैठा देखा तो उसे पुकारा. लड़की अपनी मां को वहां देखकर डर गई और भाग गई

मां उसे आवाज लगाती रही. लेकिन छात्रा वहां से भाग खड़ी हुई. मां ने उसे खूब ढूंढा. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, जब बेटी नहीं मिली तो उन्होंने राबाले पुलिस स्टेशन में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल उसका कहीं कुछ भी पता नहीं लग पाया है. मां ने कहा कि उन्होंने ट्यूशन सेंटर से भी इस बारे में जानकारी लेनी चाही को उन्हें पता चला कि उनकी बेटी कई दिन से क्लास में नहीं आ रही है. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे