पति-पत्नी के मारपीट में महिला की मौत

पति-पत्नी के मारपीट में महिला की मौत

#Woman dies in fight between husband and wife

राजनांदगांव। मोहला-मानपुर जिलें के मदनवाड़ा इलाके के चांवरगांव में एक छह बच्चों की मां की उसके पति ने शराब के नशे में धुत होकर हत्या कर दी। घटना 9 जनवरी की शाम की है उस दौरान दंपत्ति कोहका के साप्ताहिक बाजार से घर लौट रहे थे। मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी की डंडे और लात-घूंसे से पीटकर हत्या कर दी। वारदात के तीन दिन बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मदनवाड़ा के चांवरगांव के रहने वाले बीरूराम गोटा और उसकी पत्नी रासोबाई गोटा कोहका के साप्ताहिक बाजार गए थे। दोनों ने वहां महुआ शराब का सेवन किया। वापसी के दौरान दोनों मेें किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। विवाद के बीच नशे में धुत बीरूराम ने पत्नी की डंडे से बेदम पिटाई कर दी। रानवाही गांव के पास पिटाई की घटना में रासोबाई की मौत हो गई। इस घटना के बाद किसी तरह आरोपी पत्नी को लेकर घर पहुंचा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। नौ जनवरी को मृतिका के भाई राजेन्द्र कुमेटी ने पुलिस को बहन के घर में मृत अवस्था में पड़े होने की जानकारी दी।

पुलिस ने मृतिका का पोस्टमार्टम कराया जिसमें हत्या होने की पुष्टि हुई। इसके बाद पति को पुलिस ने हिरासत में लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी पत्नी द्वारा बार-बार पानी मांगने से नाराज हो गया। नशे में होने के दौरान दोनों में इसी बात को लेकर बहस हो गई। पानी मांगने से चिढ़ में आकर उसने हत्या कर दी। बताया जाता है कि दंपत्ति के छह संतान है। करीब 20 साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, 
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे