शादी समारोह पर दोस्त ने ही चला दी अपने दोस्त पर गोली


मध्यप्रदेश : रीवा शहर के चोराहटा थाना क्षेत्र में अयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर पिस्टल से फायरिंग कर दी। पिस्टल से निकली गोली सीधा युवक के पैर में जा धंसी। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। फायरिंग करने वाला युवक फरार हो गया। मौजूद लोगों ने घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अस्पताल पहुंचकर घटना की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार घटना शहर के चोराहटा थाना क्षेत्र स्थित करहिया मंडी के समीप की है। यहां पर अयोजित वैवाहिक अयोजन में कुछ दोस्त एकत्रित हुए थे।

 इसी दौरान वैवाहिक स्थल के समीप अंधेरे में बैठकर कुछ दोस्तो ने आपस में शराब पार्टी की। तभी आरोपी गौरव पटेल ने अपने पास रखी पिस्टल निकाली और नितिन सिंह को दिखाने लगा। तभी अचानक पिस्टल से गोली फायर हो गई। गोली यूवक के बाएं पैर में जा लगी। इससे युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। आरोपी युवक गौरव पटेल मौके से फरार हो गया। घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया।

शादी समारोह में शमिल हुए थे दोस्त घटना की सूचना मिलते ही तत्काल चोराहटा थाना प्रभारी श्रंगेश सिंह राजपूत अस्पताल पुलिस टीम के साथ पहुंचे और घायल युवक के बयान दर्ज कर घटना की जांच शूरू कर दी। थाना प्रभारी ने बताया की कुछ दोस्त एक शादी समारोह में शामिल हुऐ थे, उसी दौरान उन्होंने शराब पार्टी की। तभी आरोपी युवक गौरव पटेल ने अपने दोस्त नितिन सिंह को पिस्टल दिखाई तभी अचानक पिस्टल से फायरिंग हुई और गोली नितिन सिंह के बाएं पैर में जा लगी।

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, #madhyapradesh,

Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे