व्यक्ति ने काटा पिता का सिर, यूट्यूब पर अपलोड कर दी वीडियो

व्यक्ति ने काटा पिता का सिर, यूट्यूब पर अपलोड कर दी वीडियो

#Man cut off father's head, uploaded video on YouTube

पेंसिल्वेनिया। अमेरिकी राज्य पेंसिल्वेनिया में एक भयावह घटना में, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने पिता का सिर काट दिया और अपने पिता के कटे हुए सिर को हाथ में लिए हुए एक वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया। जस्टिन मोहन के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी बेटे को कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने मंगलवार, 30 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी तब हुई जब पुलिस को एक मौत के बारे में पता चला और लेविटाउन में रहने वाले एक संघीय कर्मचारी माचेल मोहन का सिर रहित शव मिला।


मिडलटाउन पुलिस प्रमुख जो बार्टोरिल्ला ने एक स्थानीय समाचार पत्र के हवाले से कहा, “हमें घर पर बुलाया गया और अधिकारी अंदर गए और ऊपर की मंजिल पर पिता को मृत पाया।” बिना सिर का शव मिडलटाउन टाउनशिप के एक घर में ऊपरी मंजिल के बाथरूम में मिला था। जस्टिन मोहन ने यूट्यूब वीडियो में पिता का कटा हुआ सिर दिखाया


मंगलवार शाम को, जस्टिन मोहन ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसका शीर्षक था “मोहन्स मिलिशिया – कॉल टू आर्म्स फॉर अमेरिकन पैट्रियट्स”। यूट्यूब से हटाए जाने से पहले द पोस्ट द्वारा देखे गए 14 मिनट के वीडियो में कथित तौर पर जस्टिन को खून से सने प्लास्टिक बैग में अपने पिता का कटा हुआ सिर उठाते हुए दिखाया गया था। जस्टिन को क्लिप में कहते हुए देखा गया, “वह अब अपने देश के गद्दार के रूप में अनंत काल के लिए नरक में है।


वीडियो में जस्टिन ने दावा किया कि वह अमेरिका के मिलिशिया नेटवर्क का कमांडर है। उन्होंने कथित तौर पर “अपने देश को धोखा देने के लिए” एफबीआई एजेंटों, आईआरएस कर्मचारियों, अमेरिकी मार्शलों, संघीय न्यायाधीशों, सीमा नियंत्रण अधिकारियों और अन्य लोगों की हत्या और सार्वजनिक निष्पादन का आह्वान किया। उन्होंने बिडेन प्रशासन, एलजीबीटीक्यू+ समुदाय, अप्रवासियों और “दूर-वामपंथी जागृत भीड़” पर भी हमला बोला।
#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, #worldnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे