युवक ने सांप को डिब्बे में भरकर अस्पताल ले गया

युवक ने सांप को डिब्बे में भरकर अस्पताल ले गया

#The young man packed the snake in a box and took it to the hospital

पन्ना। पन्ना जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स एक डिब्बे में सांप को बंद कर अस्पताल लेकर पहुंच गया। अस्पताल में जैसे ही स्टाफ व डॉक्टर्स ने सांप को देखा तो वो हैरान रह गए। जो शख्स सांप लेकर पहुंचा था उसने बताया कि इसी सांप ने उसकी बेटी को घर के आंगन में काटा था इसलिए वो बेटी के साथ साथ सांप को भी पकड़कर अस्पताल लाया है जिससे कि सांप के जहर को देखते हुए बेटी का इलाज आसानी से हो सके।

घटना शहर के खेजड़ा मंदिर के पास की है जहां भाजपा कार्यालय के सामने रहने वाले पप्पू खान की बेटी सिफा उर्फ सानिया को घर के आंगन में सांप ने काट लिया। सानिया बाहर जाने के लिए घर से बाहर निकल रही थी तभी आंगन में बैठे सांप ने उसे काट लिया और पैर से लिपट गया। सानिया ने डर के कारण पैर झटका तो सांप दूर जा गिरा। बेटी के पैर में लिपटे सांप को देखते ही पिता पप्पू खान ने सांप को पकड़ा और डिब्बे में बंद कर लिया। वो तुरंत बेटी और डिब्बे में बंद सांप को लेकर अस्पताल पहुंच गया जहां बेटी का इलाज फिलहाल चल रहा है। अभी उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सानिया को सांप के डंसने के बाद किसी प्रकार की तकलीफ नहीं हो रही थी। लेकिन एहतियातन माता-पिता और भाई उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डिब्बे में बंद सांप को देख हड़कंप मच गया। ड्यूटी डॉक्टर डॉ विवेक पत्रा ने युवती का इलाज शुरु किया। युवती को आकस्मिक चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया। जहां से महिला मेडिकल वार्ड में शिफ्ट किया गया। वहीं बाद में पिता पप्पू खान ने डिब्बे में बंद सांप को घर के आगे जंगल में छोड़ दिया।

#ekaawaz, #todeynews, #india, #latestnews,
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे