प्रेमिका की हत्या के मामले में आया अजीब ट्वीस्ट, प्रेमी बोला- मुझे याद नहीं......




टेक्सास। टेक्सास का रहने वाला 36 वर्षीय जॉन पॉलोस ने बताया कि बगल के बिस्तर पर अपनी प्रेमिका 23 वर्षीय वेलेंटीना ट्रैस्पलासियोस के गले में एक पट्टी (नेक बेल्ट) लगी थी, कपल ने इसे सेक्स टॉय के रूप में इस्तेमाल किया था। उसके बाद का उसे कुछ याद नहीं आ रहा था। दरअसल, ट्रेस्पलासिओस को जनवरी 2023 में मृत पाया गया था। पॉलोस ने अदालत को बताया, ‘मैंने वेलेंटीना को जगाने की कोशिश की, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। जब मैंने शुरू में उसे देखा, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि कुछ गड़बड़ है। वह पीली पड़ गई थी। मैं पूरी तरह से टूट गया, यही एक लड़की थी जिससे मैं प्यार करता था और वह इस दुनिया में नहीं रही।’अमेरिका के दक्षिणी राज्य टेक्सास के कोर्ट में हत्या का अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

 दरअसल, प्रेमिका की हत्या के आरोपी ने कोलंबिया की राजधानी बोगोटा की एक अदालत को बताया कि प्रेमिका के शव को सूटकेस में भरकर कूड़ेदान में फेंकने की बात याद है, लेकिन नशीली दवाओं के नशे में उसका गला घोंटने की बात उसे याद नहीं है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट को बताया, ‘वे दोनों 2022 में एक डेटिंग ऐप पर मिले थे। उनका रोमांस नौ महीने रहा, वह ट्रेस्पलासियोस से मिलने और उससे शादी करने के लिए कोलंबिया गया था। मैं उससे प्यार करता था, ऐसे में उस व्यक्ति की हत्या करने की कल्पना कैसे कर सकते हैं, जिससे आप प्यार करते थे।’ प्रेमिका उससे 13 साल छोटी थी।

उसने बताया कि वह ट्रैस्पलासिओस के साथ ड्रग्स लिया था और इसे दूर करने के लिए शराब का इस्तेमाल किया, लेकिन 22 जनवरी, 2023 को ड्रग्स लेने के बाद उसकी निर्णय क्षमता और याददाश्त दोनों को खराब हो गया। उसने कहा, ‘वेलेंटीना से मिलने से पहले मैंने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया था। मैं बताता हूं क्या हुआ होगा? मैं नशीली दवाओं के प्रभाव में था, शराब के प्रभाव में था…, मैं उस समय पूरी तरह से सचेत नहीं था, और मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा किया, मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा किया या नहीं।’उसने अपनी प्रेमिका के शव को ठिकाने लगाने और भागने की बात स्वीकार की, जिसके लिए उसने अपनी घबराई हुई स्थिति को जिम्मेदार ठहराया। बोगोटा के मुख्य हवाई अड्डे के पास एक बेघर व्यक्ति ने उसका शव देखा, जिसने पुलिस को इंफॉर्म किया। मिली जानकारी के अनुसार, शव परीक्षण में पाया गया कि ट्रेस्पलासियोस की मौत ‘मैकेनिकल एस्फिक्सिया’ या ‘गला घोंटने’ से हुई।
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे