बाप और छोटे भाई के टुकड़े-टुकड़े करने वाली जबलपुर की नाबालिक लड़की हरिद्वार में गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड पुलिस को चकमा देकर हो गया फरार


मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में रेलवे स्टेशन के पास स्थित मिलेनियम कॉलोनी में 75 दिन पूर्व हुए दोहरे हत्याकांड की आरोपी नाबालिक लड़की को हरिद्वार पुलिस ने जिला अस्पताल के पास गिरफ्तार कर लिया है। 14-15 मार्च 2024 को नाबालिक अपने बॉयफ्रेंड मुकुल सिंह के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गई थी। जबलपुर पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी और गुजरात से लेकर नेपाल तक खाक छान चुकी थी। मोबाइल सर्विलांस से हासिल होने वाली डिटेल्स के आधार पर पुलिस इस आरोपी जोड़े का पीछा कर रही थी लेकिन वह पकड़ पाने में नाकाम रही। पुलिस का इश्तिहार छपवाना कुछ हद तक कारगर साबित हुआ। संदेह के आधार पर हरिद्वार पुलिस ने गिरफ्तारी की कार्रवाई की। जबलपुर पुलिस की टीम हरिद्वार पहुंच गई है तथा किशोरी को लेकर जबलपुर आ रही है।

गौरतलब है कि, सिविल लाइन में रेलवे की मिलेनियम कालोनी निवासी राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे तनिष्क की 15 मार्च 2024 को हत्या कर दी गई थी। राजकुमार रेलवे में कर्मचारी थे और पत्नी की मौत के बाद नाबालिग बेटी और बेटे तनिष्क के साथ यहीं रहते थे। दोहरी हत्या के बाद उनकी नाबालिग बेटी रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। जांच में पता चला कि हत्या राजकुमार के पड़ोसी रेलवे अधिकारी के बेटे मुकुल ने की थी। जो फरार हो गया। 75 दिन से उसकी तलाश की जा रही थी। घटना के कुछ घंटे के मिले फुटेज से पुलिस को पता चला था कि किशोरी हत्या के आरोपी के साथ ही थी। बाद में उसके मध्यप्रदेश सहित देश के कई शहरों में आरोपी मुकुल के साथ वीडियो व फोटो सामने आए थे लेकिन पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही थी। उनकी नेपाल यात्रा की भी फुटेज पुलिस को मिली थी। अब पुलिस ने मुकुल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए हरिद्वार पुलिस की मदद से आसपास के इलाकों में काफी जाल बिछाया है। उम्मीद की जा रही है कि मुकुल जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में आ जाएगा।
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे