लड़के की मौत का LIVE फुटेज, स्विमिंग पूल से बाहर निकलते ही तोड़ा दम


मेरठ: मेरठ में शुक्रवार को स्विमिंग पुल में नहाते समय 17 साल के लड़के की मौत हो गई। लड़का पूल से बाहर निकल कर आता है। कुछ कदम चलता है। इसके बाद पीठ के बल जमीन पर गिर जाता है। पीछे से लोग दौड़कर आते हैं। उसे लेकर अस्पताल पहुंचते हैं। डॉक्टर बताते हैं कि इसकी तो पहले ही मौत हो चुकी है। पूरी घटना वहां लगे CCTV फुटेज में कैद हो गई।

कस्बा सिवालखास में शिव मंदिर के पीछे ब्लू हैवन स्विमिंग पूल है। शुक्रवार को वहां सिवालखास निवासी 17 वर्षीय समीर पुत्र इस्लाम गया था। जब वह कुछ देर बाद स्विमिंग पूल से बाहर निकला। तभी लगभग डेढ़ मिनट बाद चक्कर खाकर गिर पड़ा। उसी दौरान स्विमिंग पूल में मौजूद व आसपास के युवक आए और आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन स्वजन ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से इन्कार कर दिया और शव को अपने साथ ले गए। बताया गया कि समीर क्रिकेट खेलने के बाद स्विमिंग पूल में गया था। फिलहाल, घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी प्रजंत त्यागी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी, लेकिन किशोर के पिता ने कानूनी कार्रवाई से इन्कार कर किसी का दोष न बताते हुए पत्र दिया है। उन्होंने दावा किया कि स्विमिंग पूल पर पुलिस की टीम मौके पर गई है। कमियां मिलने पर एक रिपोर्ट बनाकर सदर तहसील में एसडीएम को भेजी जाएगी। जिस पर सील की कार्रवाई होगी।


Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे