एक झटके में तीन जिंदगियां खत्म, आई नींद की झपकी, और फिर..


सूरत: गुजरात के सूरत  शहर के मोटा वराछा इलाके में शुक्रवार रात तेज रफ्तार में जा रही एक कार ने सड़क किनारे बैठे कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. इसमें एक बच्चा सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं. सूरत की उत्तराण थाना पुलिस ने इस हादसे को अंजाम देने वाले कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. उत्तराण पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे शहर के बाहरी रिंग रोड पर हुई. उन्होंने कहा कि कार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद कार सड़क से उतर गई और सड़क के किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया. इस घटना में आठ साल के बच्चे वियान और उसके 32 वर्षीय चाचा संकेत बावरिया व एक अन्य की मौत हो गई.

पुलिस निरीक्षक एडी महंत ने बताया कि जिस कार ने लोगों को कुचला, वो अहमदाबाद से आ रही थी. कार चालक को नींद की झपकी आ गई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब कार चालक को लगा कि कार अनियंत्रित हो गई है तो उसने अचानक ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया, जिससे कार की स्पीड बढ़ गई. 

नतीजतन, कार पास के इलाके के लोगों के ऊपर चढ़ गई. ये लोग सड़क के किनारे बैठे थे. उनमें से तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. कार ने दो दोपहिया वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. कार चालक की पहचान 40 वर्षीय याग्नेश गोहिल के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच जारी है.


Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे