अवैध संबंध: महिला टार्च दिखाती रही, आरोपी पति को पुरा घुसाता रहा चाकू


मुरादाबाद: मुरादाबाद में पीतल कारोबारी अनिल चौधरी हत्याकांड में फरार चल रहे तांत्रिक कन्हैया को कटघर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि निर्यातक की पत्नी तनु उसके ऊपर पति को रास्ते से हटाने को दबाव बनाया था। उसके दबाव बनाने पर ही चेलों से हत्या कराने की बात स्वीकार की। पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने बताया कि साजिश के तहत पत्नी ने खाने में नींद का कैप्सूल मिलाकर पति को बेहोश किया। चाकू से हत्या के वक्त पत्नी टार्च दिखाती रही।

बुधवार को ही पुलिस ने इस हत्याकांड में निर्यातक की पत्नी तनु और हमलावर मोहित को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा करते हुए दोनों को जेल भेज दिया था। कटघर थाना क्षेत्र के गाड़ीखाना में रहने वाले रामपुर के शाहबाद थाना क्षेत्र निवासी अनिल चौधरी (32) दो पार्टनर के साथ निर्यातक फर्म चलाते थे। शनिवार रात अनिल चौधरी की उनके घर में ही चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी गई थी। हालांकि पास में ही सो रही पत्नी को खरोच तक नहीं आई थी। अनिल का शव बिस्तर पर मिला था। पिता मुन्नू सिंह ने दो नामजद आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज कराया था।

बुधवार को पुलिस ने संभल के बहजोई थना क्षेत्र के मोहल्ला पानी की टंकी निवासी मोहित और निर्यातक की पत्नी तनु को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों को जेल भेज दिया था। मोहित ने ही पुलिस पूछताछ में बताया था कि बहजोई क्षेत्र के ही नाधौश निवासी तांत्रित कन्हैया कटघर थाना क्षेत्र के कटघर बीच छत्ता में अमोद गुप्ता के यहां किराये पर रहता था। वह बाला जी का दरबार लगाता था। करीब एक साल से निर्यातक की पत्नी तनु भी दरबार में आती थी तभी उसका कन्हैया से संपर्क हो गया था। दोनों के बीच अवैध संबंध हो गए थे।


तनु और कन्हैया ने मिलकर हत्या की साजिश रची और मोहित और अमोद गुप्ता से हत्या कराने की योजना बनाई थी। शनिवार रात मोहित अपने साथ अमोद गुप्ता को लेकर अनिल चौधरी के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी थी। वारदात के समय उसकी पत्नी तनु खुद मोबाइल का टॉर्च जलाकर दिखा रही थी। हालांकि हमले के दौरान अमोद गुप्ता के हाथ में चाकू से लग गया था। बाद में उसकी मौत हो गई थी। एसएसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि आरोपी कन्हैया को गुलाबबाड़ी चुंगी से पकड़ा।


Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे