Jabalpur News : फौजी समेत दो पर चाकुओं से हमला, घर में पटके बम; हत्या की कोशिश


जबलपुर :  सदर कैंट थाना क्षेत्र में फौजी समेत दो लोगों पर चाकुओं से हमला कर जान से माने की कोशिश की गई। बदमाश ने पहले फौजी पर शनिवार की रात चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। फौजी ने इसकी सूचना थाने में दी इसके बावजूद पुलिस ने मामले को सामान्य तरीके से लिया। आरोपित को पकड़ने की कोशिश नहीं की। वहीं केन्ट के ही अन्ना मोहल्ला में रविवार रात बदमाशों ने एक युवक को रोका और हत्या की नियत से उस पर चाकू से वार कर दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में केन्ट पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है।

फौजी के घर पहुंचकर बम फेंककर जान से मारने की धमकी दी

चाकूबाजी करने के बाद आरोपित फौजी के घर पहुंचा और पुलिस में शिकायत करने पर सूअर मार बम फेंककर जान से मारने की धमकी दी। मामले में गोराबाजार पुलिस ने रविवार रात बदमाश पर प्रकरण दर्ज किया।

आरोपित बोला- रिपोर्ट दर्ज कराई तो पूरे परिवार को खत्म कर देगा

  • प्रशांत साथी मिक्की यादव व अन्य को लेकर कुछ देर बाद ही धरम के घर पहुंचा।
  • धरम की मां से प्रशांत बोला- रिपोर्ट दर्ज कराई तो पूरे परिवार को खत्म कर देगा।
  • आरोपितों ने सुअरमार बम भी पटके, जिससे आसपास के लोग दहशत में आ गए।
  • सुअरमार बम के बाद प्रशांत और उसके सभी साथी वहां से भी भाग निकले।
  • लक्ष्मी बाई की रिपोर्ट पर गोराबाजार थाने में आरोपितों पर एफआईआर दर्ज कराई।

ये था मामला

बिलहरी चेतना मैदान निवासी धरम सिंह वर्षे (40) सेना में जवान है। वर्तमान में उसकी पोस्टिंग जम्मू में है। कुछ दिनों पूर्व वह छुट्टियों में घर आए है। शनिवार रात धरम कहीं जा रहे थे। वे यादगार चौक के पास पहुंचे ही थे कि प्रशांत पासी ने रोककर शराब पीने के लिए रुपये मांगे। धरम ने रुपये देने से इंकार किया तो प्रशांत ने उन पर चाकू से वार कर दिया।

घायल धरम ने केन्ट पुलिस को सूचना दी। इधर परिजन धरम को लेकर अस्पताल पहुंचे। घर में धरम की वृद्ध मां लक्ष्मी बाई थीं। प्रशांत को पता चला कि उसके खिलाफ केन्ट थाने में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है, तो वह आक्रोशित हो गया


मामले में हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज नही किया गया है। वहीं उन्होने यह कहकर मामले को टालने का प्रयास किया कि त्यौहार चल रहा है, बाकी जानकारी विवेचक से पूछकर बता पाएंगे।

एसआई रजनीश मिश्र, थाना प्रभारी कैंट।


युवक पर चाकू से वार, हत्या की कोशिश

केन्ट पुलिस ने बताया कि अन्ना मोहल्ला सदर निवासी कमल छीपा को रविवार रात लड्डू अग्रवाल, ऋतिक और आशीष ने रोका। अपशब्द कहे और उसके पेट पर चाकू से वार कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकले। खून से लथपथ कमल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भर्ती कर लिया गया। इधर पुलिस आरोपियों की तलाश का दावा कर रही है।
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे