MP News : शिक्षिका पर ब्लैकमेलिंग का आरोप, छात्रों के मोबाइल से भेजे धमकी भरे मैसेज


Madhya Pradesh : सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर रोबिन के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने वाली शिक्षिका पर एक डाॅक्टर ने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। शिक्षिका छात्रों के मोबाइल से डाॅक्टर को धमकी भरे मैसेज भेज रही थी, जिसके चलते पुलिस ने उसके विरुद्ध कार्रवाई की है।

परदेशीपुरा टीआई पंकज द्विवेदी के अनुसार, डॉ. सुयश ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्हें अनजान नंबरों से काॅल और मैसेज आ रहे हैं। एसआई मनीषा भिलाला ने जब इन नंबरों की जांच की तो वे कंप्यूटर के छात्रों के निकले। बयानों में छात्रों ने बताया कि शिक्षिका ने जरुरी काम का बहाना बना कर उनके फोन लिए थे, और फिर अपने ब्वाॅयफ्रेंड को मैसेज भेजे और तत्काल डिलीट भी कर दिए।

जब शिक्षिका थाने पहुंची और डाॅक्टर और छात्रों को देखा तो वह पुलिस अफसरों से अभद्रता करने लगी। आईपीएस नरेंद्र रावत ने समझाने का प्रयास किया तो शिक्षिका ने उन पर झूठे आरोप लगा दिए। उसने एसआई से भी विवाद किया। एसीपी ने युवती के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर दी।

अधिकारियों के मुताबिक, डाॅक्टर से शिक्षिका की दोस्ती थी और वह उससे शादी करना चाहती थी। लेकिन विवाहिता होने के कारण डाॅक्टर ने शादी से मना कर दिया। शिक्षिका ने उसकी 11 माह की बेटी के लिए भी मैसेज भेजे थे।
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे