Jabalpur News: मामूली टक्कर पर हाईकोर्ट चौराहे पर हंगामा, पांच युवकों ने किया कार चालक पर हमला


जबलपुर :
मंगलवार रात घमापुर निवासी कार चालक राजेश कुमार ने हाईकोर्ट चौराहे पर एक बाइक सवार को मामूली टक्कर मार दी। इसके बाद, बाइक सवार पांच युवकों ने कार का पीछा करते हुए हाईकोर्ट चौराहे पर जमकर हंगामा मचाया और कार रोककर चालक के साथ मारपीट करने की कोशिश की।

घटना पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है, जिसमें देखा गया कि कार चालक ने स्थिति भांपते हुए तुरंत कार के कांच ऊपर कर लिए। इसके बावजूद, बाइक सवार युवक कार पर चढ़कर तांडव मचाने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही बेलबाग थाना पुलिस ने युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

राजेश कुमार ने बताया कि जब वह घमापुर से हाईकोर्ट की तरफ जा रहे थे, तब उनकी कार की बाइक से मामूली टक्कर हुई थी। इसके बाद, दो बाइक पर सवार पांच युवक काफी दूर तक कार का पीछा करते रहे और चौराहे पर कार रोककर चालक को बाहर निकालने की कोशिश की। कार चालक ने डरे हुए तुरंत कार के कांच ऊपर कर लिए, जिसके बाद युवकों ने करीब 10 मिनट तक कार पर चढ़कर हंगामा किया और चालक को जान से मारने की धमकी दी।

घटना के बाद, कार चालक बेलबाग थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उनकी पहचान करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे