Jabalpur News: महिला की रहस्यमयी हत्या, सर पर वार कर की गई हत्या


जबलपुर। सिहोरा के वार्ड नंबर 4 सैयद बाबा की टोरिया में 54 वर्षीय महिला चंदा श्रीवास्तव की रहस्यमयी तरीके से हत्या कर दी गई। उनका रक्तरंजित शव उनके घर में मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चंदा, जो अकेले रहती थीं, ब्याज पर पैसे देने का काम करती थीं, और इसी कारण से उनके घर लोगों का आना-जाना लगा रहता था।

स्थानीय लोगों के अनुसार, चंदा की एक बेटी है जो शहर में रहकर नौकरी करती है। बीती रात लगभग 9 बजे कुछ महिलाएं चंदा से मिलने उनके घर पहुंची थीं, लेकिन दरवाजा खटखटाने और आवाज लगाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। जब उन्होंने चंदा के मोबाइल पर फोन किया, तो वह भी रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद महिलाओं ने उनकी एक रिश्तेदार को बुलाकर दरवाजा खुलवाया, तब चंदा को रक्तरंजित अवस्था में घर के अंदर पाया गया। तुरंत सिहोरा पुलिस को सूचना दी गई, और चंदा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चंदा की मौत का कारण सिर पर भारी वस्तु से हमला बताया गया है, जिससे यह हत्या का मामला प्रतीत होता है। पुलिस इस घटना की गंभीरता से जांच कर रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। प्रारंभिक जांच में पैसों के लेनदेन को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे