Jabalpur News: बुजुर्ग दंपति ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, संपत्ति विवाद की आशंका


जबलपुर। खितौला रेलवे स्टेशन के पास आज दोपहर एक बुजुर्ग दंपति ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक पति-पत्नी की पहचान किशन विश्वकर्मा (70) और दुर्गा विश्वकर्मा (62) के रूप में हुई है, जो जबलपुर के रहने वाले थे। दोनों आज ही अपने पुश्तैनी गांव खितौला आए थे, लेकिन घर जाने के बजाय सीधे रेलवे स्टेशन पहुंचे और बाहर नाश्ता किया। इसके बाद वे पैदल चलते हुए खितौला रेलवे फाटक से होते हुए चंपू की तलैया पहुंचे।

कुछ ही समय बाद एक ट्रेन आई, जिसके सामने कूदकर दोनों ने अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे गैंगमैन ने स्टेशन मास्टर को दी, जिसके बाद खितौला पुलिस थाने को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खितौला थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि किशन विश्वकर्मा का उनके भाई के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, जो आत्महत्या की वजह हो सकता है। इसके अलावा, किशन विश्वकर्मा ट्यूमर से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था।

पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है ताकि आत्महत्या के पीछे के असल कारणों का पता लगाया जा सके
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे