Jabalpur News: क्राइम ब्रांच और गढ़ा पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में बदमाश गिरफ्तार, फायर आर्म्स और कारतूस जप्त


जबलपुर : पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह (भा.पु.से.) के निर्देशानुसार अवैध हथियार और मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए थे। इन आदेशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) समर वर्मा और नगर पुलिस अधीक्षक (गढ़ा) देवेंद्र प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच और गढ़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने एक युवक को एक देसी कट्टा और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।


गढ़ा थाना प्रभारी नीलेश दोहरे ने जानकारी दी कि 31 अगस्त 2024 को क्राइम ब्रांच को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली थी कि मदनमहल दरगाह के पास एक 20-22 वर्षीय युवक संदिग्ध अवस्था में देखा गया है। युवक सफेद मटमैली शर्ट पहने हुए था और हथियार के साथ किसी अपराध की नीयत से बैठा था। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच और गढ़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक को मदनमहल दरगाह के पास से धर दबोचा। पूछताछ में युवक ने अपना नाम तुषार उर्फ गुल्लू सोनी (21) निवासी रामनगर, देवताल, रामायण मंदिर के पास गढ़ा बताया।

तलाशी लेने पर युवक की कमर से एक देसी कट्टा और जेब से एक कारतूस बरामद हुआ। आरोपी तुषार उर्फ गुल्लू सोनी के खिलाफ धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि पकड़ा गया आरोपी अपराधी प्रवृत्ति का है और इसके खिलाफ पहले से ही आर्म्स एक्ट और मारपीट के पांच मामले दर्ज हैं।
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे