MP News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती से शुरू हुआ सफर, अब तलाश में भटक रहा पति


ग्वालियर। चीनोर कस्बे में रहने वाले पुरुषोत्तम प्रजापति की कहानी एक साल पहले शुरू हुई, जब उनकी मुलाकात इंस्टाग्राम पर यूपी के जौनपुर की सोनाली से हुई। सोशल मीडिया पर हुई इस दोस्ती ने जल्दी ही प्यार का रूप ले लिया और सितंबर 2023 में दोनों ने ग्वालियर के एक मंदिर में शादी कर ली। सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन 17 अगस्त को सोनाली रक्षाबंधन मनाने के लिए अपने मायके जौनपुर चली गई। वहां से ग्वालियर लौटते वक्त सोनाली गायब हो गई। पति पुरुषोत्तम ने जब फोन किया तो सोनाली का नंबर बंद मिला।


पिछले दस दिनों से पुरुषोत्तम पत्नी की तलाश में दर-दर भटक रहा है। ग्वालियर से जौनपुर तक के 20 से अधिक रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंडों की खाक छान चुका है, लेकिन सोनाली का कोई पता नहीं चला। अंत में थक-हारकर उसने ग्वालियर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पुरुषोत्तम जब पुलिस स्टेशन पहुंचा, तो उसकी हालत बेहद खराब थी। पुलिस ने पहले उसे खाना खिलाया और उसकी पूरी कहानी सुनी। पुलिस अधिकारियों ने सोनाली के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) निकालने का आश्वासन दिया है, जिससे उसकी आखिरी लोकेशन का पता चल सकेगा।


पुरुषोत्तम का कहना है, "सोनाली मेरा पहला और आखिरी प्यार है। मैं उसे मरते दम तक तलाशता रहूंगा। अगर वह एक बार फिर लौटकर आए और कहे कि वह जाना चाहती है, तो मैं उसे जाने दूंगा।" एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि सोनाली के CDR से उसकी आखिरी लोकेशन और संपर्क में रहे लोगों का पता लगाकर स्थानीय पुलिस की मदद से आगे की जांच की जाएगी।


इस भावुक कहानी में पति की उम्मीदें और पुलिस की कोशिशें क्या रंग लाएंगी, यह वक्त ही बताएगा।
Previous Post Next Post
Ek Aawaz, India's Top News Portal, Get Latest News, Hindi samachaar, today news, Top news

क्या कहते है सितारे